Thursday, September 10, 2015

mahindra-tuv300-price-review-images



महिंद्रा एंड महिंद्रा एक नया क्षितिज में तोड़ने के कगार पर है अब यह रणनीति है और वास्तव में यह दोनों उन चीजों के प्रति दृष्टिकोण है। यह है कि हम देर से इसे बंद से सुना है अपनी योजनाओं और सब कुछ स्पष्ट कर दिया गया है। लेकिन अब यह भी अंत उत्पाद पर शुरू हो गई है। यह सही है कि एक्सयूवी 500, रेक्सटॉन, तो नए वृश्चिक हमें इस बात का दिखाया है। लेकिन यह नया टीयूवी 300 के साथ अब पूर्ण 1500-वाट रोशनी के लिए समय है।

हाँ मैं इसे संचालित है। और हाँ मैं आत्मविश्वास की एक बड़ी चम्मच के साथ यह कह सकते हैं - यह अभी तक का सबसे अच्छा महिंद्रा की। और यह होने का मतलब है क्या दिया; यह भी एक बहुत अच्छा रफ़ू कार है। यह बहुत अच्छा नियंत्रण और अच्छा हंसते हुए महिंद्रा TUV300 के साथ बहुत अच्छी तरह से चलाता है, और अच्छे प्लास्टिक, अपील ट्रिम और महान सुविधाओं के साथ डेट करने के लिए किसी भी कार महिंद्रा का सबसे अच्छा-कभी अंदरूनी है - यहाँ क्यों है। यह हम पहली बार नई वृश्चिक के साथ देखा है जो महिंद्रा की नई ऑन-सीढ़ी फ्रेम मंच, का छोटा संस्करण पर बनाया गया है। उस समय मैं मंच आसानी से भी उप-4-मीटर जाना है, और इसलिए यहाँ छोटे मंच का उपयोग पहला उत्पाद है सकते हैं आप कह याद।


टीयूवी देख है - और वह वापस अपनी विरासत (इस टुकड़े में बाद में बताया) बोलेरो को और पसंद के हिसाब से या यह नफरत या तो आप में से ज्यादातर ध्रुवीकरण होगा। मैं इसे अलग लगता है - विशेष रूप से यह रह रहे हैं, जहां अंतरिक्ष में सबसे अधिक डिजाइन घटता दिखावा (क्रेते, एस-क्रॉस)। सामने भरपूर हालांकि थोड़ा भारी दिखता है।

आप कनेक्टिविटी और उपकरणों मिल के अंदर आप इन दिनों की उम्मीद थी, और केबिन महान और लंबाई में 4 मीटर से नीचे बैठता कार दी बहुत उदार साथ यथोचित हवादार है। एयर कंडीशनिंग शक्तिशाली है और जल्दी केबिन ठंडा। केबिन एक गर्म बेज में समाप्त हो गया है और पानी का छींटा लेआउट और पैटर्न देख बहुत अच्छा है। मैं नया स्टीयरिंग और उसके लग रहा है और आकार की तरह। हाँ इस नए वृश्चिक की और यहां तक ​​कि हाल ही में एक्सयूवी के इंटीरियर से सभी तरह से बेहतर है। तो अब आप मेरा क्या मतलब पता है?

लेकिन बड़ी खासियत एएमटी या स्वचालित मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए किया जाएगा। भारतीय खरीदारों एएमटी आपूर्ति सिस्टम का उपयोग करने वाले पक्षियों के बच्चे और पालकी अंतरिक्ष सौजन्य मारुति सुजुकी और टाटा मोटर्स में AMTS पड़ा है। महिंद्रा रिकार्डो के साथ विकसित सह सिस्टम दिया गया है, और मुझे लगता है कि यह एक बेहतर ड्राइविंग चरित्र है पाया। यह कम lurches और गियर के माध्यम से एक चिकनी संक्रमण है - यह करने के लिए इस्तेमाल हो रही है के लिए कम समय की जरूरत है, चिकनी परिवर्तन, और खुशी ड्राइविंग इसलिए ब्लैकबेरी अर्थ।

कार एक ठेठ महिंद्रा के असंतोष का शब्द के साथ ड्राइव, और मैं अधिक से अधिक शोधन की उम्मीद है होता है, जबकि मैं वितरित करता है कहने के लिए है। अच्छा कम और मध्यम अंत टोक़ आप भी कारण बनता है कि जल्दी गतिशीलता और कार के तना हुआ अनुपात मदद देता है। संचालन थोड़ा भारी है लेकिन चिंताजनक नहीं है, और पिक न्यूनतम अंतराल के एक स्पर्श के साथ जल्दी है। अच्छी खबर यह इंजन शोर आप बड़े एसयूवी-पैसे खर्च किए बिना कि बड़े एसयूवी महसूस चाहता है, जो खरीदार की तरह का लगता है, खासकर जब अभी भी कुछ एसयूवी मालिकों आनंद होता गुर्राना की तरह किया जाता है।

मैं मेरे लिए इसका नाम पिछले पाने के लिए बड़ी बाधा थी कि मानता है। पहले से ही 'वहाँ से बाहर' हिस्सों की टीयूवी 300 तरह की एक्सयूवी 500 की नामावली लेकिन बाद एक्स फैक्टर था, जबकि आप टीयूवी व्याख्या के लिए खुला हो जाएगा, तो! थकाऊ, भयानक, जीभ भांजनेवाला और यहां तक ​​कि छोटे मैं देर से बंद सुना है चीजों में से कुछ कर रहे हैं! लेकिन जाहिरा तौर पर महिंद्रा मुश्किल के लिए खड़े करने के लिए 'टी' चाहता है। मेरे विचार से यह बस सोनो संयुक्त चाहिए नई बोलेरो में। और फर्म के प्रबंधन भी अपनी इंजीनियरिंग और डिजाइन टीम दिया था मूल संक्षिप्त है कि मुझे विश्वास है! लेकिन विपणन की तरह लग रहा है अन्य विचारों था! वैसे मुझे लगता है कि मैं, नाम के लिए नहीं होगा आदत हो जाएगी?

टीयूवी रियर में तह कूद सीटों की सुविधा है, और इसलिए एक तीसरी पंक्ति है। लेकिन वास्तव में सच तीन पंक्ति संस्करण ... अब से कुछ ही महीनों में आ जाएगा, और बड़ा इंजन की सुविधा होगी कि टीयूवी मुझे माफ करना ... अब व्हीलबेस पूर्ण आकार एसयूवी एर हो जाएगा। मैं कम से कम यही कारण है कि बोलेरो के नाम से जाना जा रहा है उम्मीद कर सकते हैं! मैं यह टीयूवी 500 हो जाएगा लग रहा है (और डूब!) एक डरपोक है हालांकि! अच्छी तरह से ओह!

और भी मूल संस्करण टीयूवी 300 पर वैकल्पिक एयरबैग की उम्मीद है।
Share:

0 comments: